जहर उगलता बीजेपी मेम्बर असम्बली

जहर उगलता बीजेपी मेम्बर असम्बली

हैदराबाद! हैदराबाद के गोशामहल हलके से भारतीय जनता पार्टी के मेम्बर असम्बली ने दलितों के खिलाफ जहर उगलने के बाद अब यह धमकी दी है कि अयोध्या में राम मंदिर तामीर की अगर किसी ने मुखालिफत की तो वह उसकी गर्दन काट देगा। गुजिश्ता 5 अप्रैल को राम नवमी के जलसे में इंतेहाई भड़कीली तकरीर करते हुए टी राजा सिंह ने कहा कि हम राम मंदिर के लिए अगर अपनी जान देने के लिए तैयार हैं तो मंदिर की मुखालिफत करने वालों की जान हम ले भी सकते हैं। उन्होने कहा हम उन लोगों को अब बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं हैं जो हमारे मुल्क में रहते हैं और हमारे मंदिर की तामीर की मुखालिफत करते हैं। तेलंगाना कांगे्रस ने टी राजा सिंह के बयान की सख्त मजम्मत करते हुए कहा है कि एक सोची समझी साजिश के तहत भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों को दहशतजदा करने की कोशिशें कर रही है।

याद रहे कि गुजरात के ऊना मे मुर्दा गाय उठाने वाले दलितों की सरेआम पिटाई के वाक्ए के बाद जब वजीर-ए-आजम नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली और हैदराबाद दोनों जगहों पर कहा था कि गौरक्षकों के नाम पर जो लोग सड़कों पर हंगामा करते फिर रहे हैं उनमें अस्सी फीसद क्रिमिनल्स हैं। उस वक्त भी टी राजा सिंह ने बाकायदा बयान देकर अपना बयान सोशल मीडिया पर वायरल कराया था जिसमें उसने कहा था कि दलित हों या कोई और गाय को हाथ लगाने वालों को ऊना की तरह ही सरेआम पीटा जाएगा। उनके इस बयान पर खूब हंगामा हुआ था। इसके बावजूद वजीर-ए-आजम नरेन्द्र मोदी ने जहर उगलने वाले अपने इस मेम्बर असम्बली के खिलाफ न तो कोई कार्रवाई कराई थी और न ही उसे डांटा डपटा  तक था।

हैदराबाद पुलिस ने टी राजा सिंह के राम नवमी के मौके पर दिए गए भड़कीले बयान की बुनियाद पर उनके खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन खबर लिखे जाने तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। उनके इस बयान के खिलाफ मजलिस बचाव तहरीक की जानिब से नौ अप्रैल को दबीरपुरा थाने मंे रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। टी राजा सिंह ने यह भड़कीली तकरीर पांच अप्रैल को शहर के सुल्तान बाजार में की थी। मजलिस बचाव तहरीक के लीडर अहमद खान के मुताबिक पहले तो उन लोगों ने टी राजा सिंह के बयान को नजर अंदाज किया था लेकिन बाद में जब उन्होने खुद ही अपनी  तकरीर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कराया तो मजबूरन उन्हंे कानून का सहारा लेकर उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवानी पड़ी।

टी राजा सिंह ने मुसलमानों को धमकाते हुए कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब अयोध्या में आलीशान (भव्य) राम मंदिर होगा और देश के करोड़ों हिन्दुओं का ख्वाब पूरा होगा। हम देखते हैं तुम्हारी माआंे ने कौन से शेर पैदा किए हैं जो मंदिर तामीर के खिलाफ सर उठाते हैं। हम वाजेह (स्पष्ट) कर देना चाहते हैं कि हम मंदिर के खिलाफ उठने वाले सर कलम कर देंगे। उन्होने कहा कि अभीतक उत्तर प्रदेश की सरकार कमजोर हाथों में थी। अब हमारे बाप की सरकार उत्तर प्रदेश में बन चुकी है। अब मंदिर की मुखालिफत करने वाले या तो मंदिर के रास्ते में रूकावटंे पैदा करने की हरकतों से बाज आ जाएं या फिर अपने लिए पनाह की कोई जगह तलाश कर लें। उन्होने कहा कि मंदिर की मुखालिफत करने वाले मुल्क के गद्दार हैं और हम गद्दारों को मुनासिब सबक सिखाना बहुत अच्छी तरह जानते हैं।

टी राजा सिंह ने एलान किया कि अगली राम नवमी तक मुल्क के हिन्दुओं को अपने ख्वाबों की ताबीर होते दिख जाएगी और अयोध्या में राम मंदिर बन जाएगा। देश के लाखों कारसेवक राम मंदिर की तामीर के मकसद से अयोध्या पहुचने के लिए तैयार बैठे हैं। उन्होने कहा कि कुछ लोगों ने कहा है कि अगर मंदिर बनना शुरू हुआ तो उत्तर प्रदेश और मुल्क में तहलका मच जाएगा। मैं कहता हूं जरा तहलका मचाने के लिए सर उठाकर तो कोई दिखाए वहीं उसका सर कलम कर दिया जाएगा।

HIndi Latest